Bigg Boss 14 Update : आज हो सकती है इस कंटेस्टेंट की विदाई

Bigg Boss 14 Update : आज हो सकती है इस कंटेस्टेंट की विदाई

Bigg Boss 14 Update : आज हो सकती है इस कंटेस्टेंट की विदाई

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 को शुरू हुए एक हफ्ते बीत चुके हैं. वहीँ दुसरे हफ्ते में घर के अन्दर मौजूद सभी कंटेस्टेंट के बीच ज़बरदस्त ड्रामा और लड़ाई होने के पूरे आसार नज़र आ रहें हैं. निक्की तंबोली के कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद अब इस हफ्ते वे बाकी के 10 कंटेस्टेंट को अपनी उँगलियों पर नाचती हुई दिखेंगी. जिसकी शुरुआत आज यानि सोमवार के एपिसोड से ही शुरू हो गई है.

घर से बेघर नहीं हुआ कोई भी कंटेस्टेंट

रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर के सभी कंटेस्टेंट को जहां फटकार लगते हुए कहा कि सभी 10 कंटेस्टेंट अपना सामान बांध लें. जिसके बाद फिलहाल, कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ. तो वहीँ शो में मौजूद तीनों सीनियर्स को इसकी ज़िम्मेदारी सौंप दी गई. तीनों सीनियर्स उस सदस्य को बेघर करने का फैसला लेंगे, जिसका परफॉर्मेंस इन दिनों बेहतर नहीं रहा. अब देखन ये है कि सीनियर्स आपसी सहमति से किस सदस्य को नोमिनेट करने के लिए तैयार होंगे. वैसे इस बात का अंदाज़ा तो आपको भी लग ही गया होगा. जानकारी के अनुसार सारा गुरपाल इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं हालांकि अभी तक इस बात की अंतिम पुष्टि नहीं हुई है.

निक्की तंबोली करेंगीं घरवालों पर राज

वहीँ अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें नई कंफर्म कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के रूल्स पर अब घरवालों को चलना होगा. घरवालों को रोजाना बीबी मॉल से मिलने वाले सामान में से किसे क्या मिलेगा इसका फैसला अब निक्की करेंगी. दरअसल, सीनियर हिना खान ने निक्की को ये पावर दी है. जिसका निक्की तंबोली भरपूर फायदा उठाती दिखेंगी.

जहां एक तरफ वीकेंड का वार में सलमान खान ने सीनियर्स से पूछा कि ‘कौन सा कंटेस्टेंट अभी तक बिग बॉस के घर के लिए फिट नहीं है’ इस पर सीनियर्स ने सारा का नाम लिया. तो वहीँ सलमान खान ने भी सीनियर्स की राय पर सहमति जताई थी. हालांकि यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि घर का कौन सा सदस्य बेघर होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *