Bigg Boss 14 Update : कंटेस्टेंट ने निक्की तम्बोली को बताया Unfair

Bigg Boss 14 Update : कंटेस्टेंट ने निक्की तम्बोली को बताया Unfair

मुंबई : बिग बॉस के घर में एक के बाद एक धमाकेदार टास्क सामने आ रहें हैं. कंटेस्टेंट भी खुद को बहतर साबित करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. बीते एपिसोड में घर को दो हिस्सों में बांटा गया, जहां सभी सीनियर्स शॉपकीपेर्स का किरदार निभाते नज़र आएं. तो वहीँ कंटेस्टेंट भी तस्क के दौरान फार्मर लैंड पर खेती करते हुए दिखे. टास्क के बीच जैसमीन काफी नाराज़ हो गई. इतने ही नहीं उन्होंने एजाज खान को ‘आदमी के नाम पर धाब्बा’ तक बता दिया.

वहीँ दूसरी तरफ फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को दुकानदारों को प्रभावित करने और अपना सामान प्राप्त करने के लिए कहा गया ताकि वे फार्मिंग कर सकें और इसे सुंदर बना सकें. लेकिन इस दौरान फार्मिंग पर फोकस करने से ज्यादा, कंटेस्टेंट्स ने दूसरी टीम का काम खराब करने पर फोकस था. इसी बीच बिग बॉस सभी को फटकार लगते हुए कहते हैं कि फार्मलैंड को सुंदर बनान है न कि कुश्ती और कबड्डी खेलनी है. वहीँ निक्की तम्बोली को शो के स्पेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. जैस्मीन भसीन को एक कालीन मिला और एजाज खान, शहजाद ने उसे छीनने के लिए उनके साथ भीड़ गए.

निक्की ने इसे बेईमानी नहीं कहा और अभिनव शुक्ला सहित जैस्मिन की टीम ने स्पेक्टर को अनफेयर बताया. वहीँ आज के एपिसोड में हिना की दूकान खुलने के बाद, सभी फूलों के लिए हिना खान को अपने-अपने अंदाज में इम्प्रेस करते हुए नज़र आयेंगे. काफी मशक्कत और घमासान के बाद टास्क ख़तम होता है दोनों टीम फार्म लैंड डेकोरेट कर लेते हैं. जिसके बाद बिग बॉस अब इतनी महनत के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि टास्क की संचालक यानी निक्की तम्बोली को किस टीम का फार्म लैंड ज्यादा पसंद आता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *