BB Update : Task के बाद किस को मिली Immunity और किस मिला Garden Area?

BB Update : Task के बाद किस को मिली Immunity और किस मिला Garden Area?

BB Update : Task के बाद किस को मिली Immunity और किस मिला Garden Area?

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 में हर दिन नए हंगामें के साथ कई बदलाव किए जा रहें हैं. पहले कई कंटेस्टेंट को रिजेक्टेड कैटिगरी में डाला गया. घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स का जरूरी सामान उन्हें न देते हुए, काफी सामान बीबी मॉल में रखा गया. इस सामान का इस्तेमाल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट को सीनियर हिना खान की मंजूरी के बाद लिया जा सकता है. वे रोजाना के 7 आइटम ही बीबी मॉल से ले जा सकते हैं, ऐसे में सभी घरवालों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है.

टेंशन में आईं जैस्मिन और रुबीना

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक इस रूल से काफी टेंशन में आ गई हैं. प्रोडक्ट्स ना होने की वजह से जैस्मिन अपनी स्किन की देखभाल नहीं कर पा रही हैं, जिसकी वजह से वे काफी अपसेट हैं. तो वहीं रुबीना दिलैक रिजेक्ट होने के चलते गार्डन एरिया में बिना किसी लग्जरी के रहने पर मजबूर हैं. उनके पास ना तो पर्याप्त कपड़े हैं और ना ही बेसिक सुविधाएं. जिसके बाद बिगबॉस सभी के सामने उनकी क्लास लगा देते हैं.

वहीँ गुरूवार को तीन फीमेल कंटेस्टेंट के बीच हुए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला को उस एक लड़की को चुनना होता है, जिसकी ट्रे में सबसे ज्यादा कोल्ड ड्रिंक बचती है. ऐसे में शहजाद देओल, निक्की तंबोली की ट्रे से दो ग्लास गिरा देते हैं. जिसके बाद गुस्से में आकर निक्की, पवित्रा पुनिया की ट्रे गिराती हैं. फिर पवित्रा भी जैस्मीन की ट्रे गिरा देती हैं. टास्क के आखिर में किसी के भी पास ट्रे में कोल्ड ड्रिंक नहीं बचती. ऐसे में बिगबॉस सिद्धार्थ को एक विनर चुनने के लिए बोलते हैं.

नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया में निक्की को मिली इम्यूनिटी

इस टास्क में सिद्धार्थ, निक्की तंबोली को नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया में इम्यूनिटी देते हैं. वो कहते हैं कि निक्की ने खुद के लिए हार्ड फाइट की और वह इसकी हकदार हैं. वहीँ इस टास्क के कम्पलीट होने के बाद अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली ऐसे दो कंटेस्टेंट हैं, जिनके पास इम्यूनिटी है और वह नॉमिनेशन्स की प्रोसेस में सेफ हैं.

बिगबॉस की लेटेस्ट अपडेट के अनुसार शो में बहुत जल्द 5 नए सेलेबस की एंट्री होने वाली है. इसके अलावा एक सीनियर कंटेस्टेंट की भी घर वापसी होगी. इस लिस्ट में पवित्र पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल, नैना सिंह, सपना सप्पू, राशी गुप्ता, शार्दुल पंडित हो सकते हैं. वहीं बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी नए सीनियर कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *