BB14 : Female Contestant के Hot Moves से सिद्धार्थ शुक्ला हुए Impress

BB14 : Female Contestant के Hot Moves से सिद्धार्थ शुक्ला हुए Impress

BB14 : Female Contestant के Hot Moves से सिद्धार्थ शुक्ला हुए Impress

मुंबई : बिग बॉस सीज़न 14 (Bigg Boss Season 14) की लॉन्चिंग के करीब एक हफ्ते बाद शो अब धीरे-धीरे रफ़्तार से रोमांच पकड़ रहा है. दर्शकों के लिए शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए एक्स-कंटेस्टेंट (Ex-Contestent) गातार कोशिश कर रहें हैं. वहीँ लास्ट सीज़न की तरह बिग बॉस के घर में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का इस सीज़न भी जलवा कायम है. शो में मौजूद लड़कियां उनसे काफी इम्प्रेस हैं. दर्शकों का ऐसा मानना है कि सिद्धार्थ अगर इस सीजन में भी कंटेस्टेंट होते तो शो की ट्रॉफी उनके ही हाथ में होती.

इम्युनिटी पॉवर के लिए दिया गया टास्क

दरअसल, बिगबॉस के लेटेस्ट एपिसोड (Latest Episodes ) में इस सीज़न की फीमेल कंटेस्टेंट को इम्युनिटी पॉवर (Emmunity Power) के लिए एक टास्क दिया गया था, जिसे तीन राउंड में बांटा गया, जिसमें कंटेस्टेंट को खुद को सेव करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को एंटरटेन करना था. इस पावर को हासिल करने के लिए सभी फीमेल कंटेस्टेंट को रोमांटिक सोंग्स पर सिद्धार्थ के सामने सेंशुअस डांस करने का ऑफर मिला. वहीँ इस दौरान टीवी की छोटी बहू यानि रुबीना दिलैक भी अपने हस्बैंड के सामने सिद्धार्थ से काफी क्लोज नज़र आई.

कंटेस्टेंट के इस अटेंशन को सिद्धार्थ ने किया खूब एंजॉय

दूसरे टास्क में केवल सिद्धार्थ से टैटू बनवाने के लिए फीमेल कंटेस्टेंट ने अपनी शर्ट तक उतार दी. साथ ही सिद्धार्थ भी कंटेस्टेंट के इस अटेंशन को खूब एंजॉय करते दिखे. जहां सारी लड़कियां सिद्धार्थ को इम्प्रेस (Imperess) करती दिखीं, वहीं निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच केमिस्ट्री (Chemistry) देखने लायक थी. बात दें कि निक्की ने सिड को परफेक्ट मैरिज मटीरियल बताया था, तो वहीं सिद्धार्थ भी कहते नजर आए थे कि उन्हें निक्की जैसी लड़की ही चाहिए.

फ़िलहाल कहबर ये भी है कि इस हफ्ते 4 नए कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं, और शो में एंट्री करने वाले नए कंटेस्टेंट को क्वारेंटीन में रखा गया है, जिसमें नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता के साथ पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक शहजपाल भी शामिल हो सकते हैं. फ़िलहाल अब देखना ये होगा कि एक्स-कंटेस्टेंट के शो से एग्जिट के बाद नए कंटेस्टेंट्स शो के दर्शकों को कितना एंटरटेन कर पाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *