Bigg Boss OTT: शमिता और दिव्या की दोस्ती में आई दरार पर करण का खुलासा

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में एक दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। इसका ताजा उदाहरण है दिव्या अग्रवाल और शमिता सेट्टी की दोस्ती जो ड्रामेटिक अंदाज में टूटती हुई नंजर आई। दोनों शो के शुरुआत से ही एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट कर रहे थे। लेकिन बीते एक- दो दिनों से दोनों की दोस्ती में दरार देखने को मिल रही है। वहीं संडे का वार एपिसोड में करण जौहर ने दिव्या के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए, जिसे सुनकर शमिता शेट्टी शॉक्ड हो गईं और दोनों के बीच दूरियां और बढ़ गईं।

बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म शो के होस्ट करण जौहर ने बताया कि दिव्या कई घरवालों से शमिता के पीठ-पीछे उनकी बुराइयां करते हुए देखी गई हैं। यहां तक की शमिता शेट्टी के कनेक्शन राकेश संग भी दिव्या को शमिता की बुराई करते हुए देखा गया है। वहीं इस खुलासे के बाद शमिता काफी दुखी हो गईं। साथ ही शमिता ने कहा कि दिव्या खुद को ओवर स्मार्ट समझती हैं। उन्हें लगता है कि वो कई रियलिटी शोज एस ऑफ स्पेस, स्प्लिट्सविला जीतकर आई हैं, उन्हें सब पता है और हम सब स्टूपिड हैं यहां।

शमिता ने कहा, शो में आने से पहले उन्हें यह तक नहीं पता था कि दिव्या हैं कौन? लेकिन उनकी जर्नी जानकर वो उनके लिए खुश थीं। ये जानकर करण जौहर समेत सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं। शमिता ने यह भी कहा कि दिव्या उनसे इन्सिक्योर हैं और कॉम्पिटेटिव होने की कोशिश कर रही हैं और वो गेम खेल रही हैं। इसके बाद शमिता ने दिव्या का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा कि वो जिस नाकाब के पीछे छिपने की कोशिश कर रही थीं वो सबके सामने आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *