Bigg Boss 14 Update : कैप्टेनसी की रेस में आई दोस्तों में दरार

Bigg Boss 14 Update : कैप्टेनसी की रेस में आई दोस्तों में दरार

Bigg Boss 14 Update : कैप्टेनसी की रेस में आई दोस्तों में दरार

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 में मेकर्स रोज नए ट्वीट्स सामने आ रहे हैं. हाल के एपिसोड में एक टास्क को लेकर तूफानी सीनियर्स के बीच में मतभेद देखने को मिला. सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने गेम के दौरान रूल्स को तोड़े हैं. इस मामले पर हिना और गौहर एक मत के साथ नजर आईं और उन्होंने सिद्धार्थ की टीम की हार पर सहमती जताई. वहीँ सिद्धार्थ की सहमति न होता देख बिग बॉस सभी के कन्‍फ्यूजन क्‍लियर करते हैं और रिजल्ट हिना-गौहर के पक्ष में सुना देते हैं.

टास्क में सिद्धार्थ की टीम की हार

बिग बॉस सभी घरवालों को फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि इस टास्क में सिद्धार्थ की टीम की हार हुई हैं और निक्की तंबोली को छोड़कर सिद्धार्थ की टीम के बाकी सदस्य यानि एजाज और पवित्रा घर से आउट होंगे. उनको घर से जाता देख घर के बाकी सदस्य इमोशनल हो जाते हैं. गौहर और हिना टास्क के बारे में बात करते नजर आते हैं. इसी बीच बिग बॉस फैसला करते हैं कि सीनियर्स को घर से जाना होगा. ये सुनकर सभी फ्रेशर्स इमोशनल हो जाते हैं. जान और निक्‍की को गौहर दिलासा देती हैं.

वहीँ रुबीना कहती हैं कि हिना खान ने उनकी काफी हिम्मत बढ़ाई है. राहुल वैद्य कहते हैं कि आज का दिन बेहद बुरा है. जैसमीन कहती हैं कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन इतना भारी होगा. जहां एक तरफ सोमवार को सलमान खान के कारण ही सही, शहजाद देओल को ‘गायब’ सदस्‍य का औहदा मिला था. वहीँ शहजाद को बुधवार को सीनियर्स के साथ घर से विदा होना पड़ा. तभी घर के अंदर सायरन बजते हैं जिसके बाद निक्‍की बहद डर जाती हैं.

ग्रीन जोन और रेड जोन में बंटा हाउस

इसी बीच प्रोटेक्‍शन इक्‍विप्मेंट्स पहने एक टीम घर के अंदर दाखिल होती है और सारा घर उथल-पुथल हो जाता है. कुछ देर बाद पता चलता है कि पवित्रा और एजाज खान वापस गेम में लौट आए हैं और बिग बॉस के हाउस को ग्रीन जोन और रेड जोन में बांट दिया गया है. जिसके बाद पवित्रा और एजाज को घर के रेड जोन में रखा जाता है. तभी जान पवित्रा और एजाज को बताते हैं कि उनके जाने के बाद घर में क्या-क्या हुआ. इसके बाद टास्क के दौरान एक बार फिर एजाज और पवित्रा के बीच गहमागहमी देखने को मिली. वहीँ आने एपिसोड में कैप्टेनसी को लेकर दोस्तों के बीच गरमा गर्मी बढ़ने वाली हैं. निक्की कहती हैं कि उन्हें कैप्टन बनाना है.

लेकिन उन पर जान छिड़कने वाले जान कुमार कहते हैं की निक्की कप्तान नहीं बन सकती, क्युकी उनके पास कैप्टेन वाला दिमाग नहीं है. अब दोस्ती में दरार कि वजह बनाने वाली कैप्टेनसी शो को किस ओर लेकर जाती है और कौन बनता है कैप्टेन ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *