Bigg Boss 14 Update : पर्सनल कमेंट पर क्या है पवित्रा का रिएक्शन

Bigg Boss 14 Update : पर्सनल कमेंट पर क्या है पवित्रा का रिएक्शन

Bigg Boss 14 Update : पर्सनल कमेंट पर क्या है पवित्रा का रिएक्शन

मुंबई : बिग बॉस 14′ के पिछले दिनों बड़ा ही ड्राम देखने को मिला. सबसे पहले खेल के नियम का उल्लंघन करने की वजह से ऐजाज खान और पवित्रा पूनिया को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया और अगले ही पल दोनों ने घर में वापसी की. खैर, घर में रेड जोन में रह रहें एजाज़ पवित्रा शो के लेटेस्ट एपिसोड में संचालक की भूमिका में दिखे. टास्क में जीत निशांत मल्कानी की हुई जिसके बाद वह घर के पहले कैप्टन बन गए, लकिन इस बात को लेकर निक्की तंबोली काफी नाराज़ दिखीं. इस दौरान पवित्रा ने निक्की को काफी मोटीवेट किया.

रेड जोन में नहीं जाएंगे ग्रीन जोन के कंटेस्टेंट

निशांत को बिग बॉस का निर्देश है कि ग्रीन जोन के कोई भी कंटेस्टेंट रेड जोन में नहीं जाएंगे, इस बावजूद पहले निक्की और फिर जान रेड ज़ोन में इंटर हो जाते हैं. जिसके बाद वह निक्की और जान से ग्रीन जोन में वापस आने को रिक्वेस्ट करते हैं. लेकिन निक्की उन्हें कहती हैं कि उन्हें रेड जोन में ही रहना है और निक्की उन्हें ऐसा करने से मना कर देती हैं.

वहीँ अगले एपिसोड में देखेंगे कि रुबीना निशांत को समझती हैं कि वे कैप्टेन हैं और उनके पास पुरे राइट्स हैं. जिसके बाद निशांत निक्की को कहते हैं कि अगर उन्होंने रूल फॉलो नहीं किया तो उन्हें पनिश किया जाएगा साथ ही उनका सारा सामान बीबी मॉल में लॉक कर दिया जाएगा. साथ ही प्रोमो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इसके बाद कुछ सामान मॉल में शिफ्ट होता भी दिख रहा है.

पर्सनल कॉमेंट को लेकर राहुल पवित्रा आमने-सामने

दूसरी तरफ पवित्रा राहुल वैद्य को पर्सनल कॉमेंट करने के लिए खूब सुनाती दिख रही हैं. दरअसल राहुल अभिनव को पवित्रा का क्रश बता देते हैं. वे कहते हैं कि अपने खुद ही कमिट किया था. जिसके बाद पवित्रा उन्हें खूब खरी खोटी सुनाती हैं. वह उनपर चिलाती हुई दिख रही हैं कि वह क्यों ये अफवाह फैला रहे हैं कि उन्हें अभिनव शुक्ला पर क्रश है. दोनों के बीच घमासान के बाद पवित्रा काफी इमोशनल हो जाती हैं जिसके बाद रुबीना उन्हें समझती हैं कि ये उनकी गलत सोच है. दूसरी तरफ निशांत राहुल को कनवेंस करते हैं की वे सॉरी बोलकर झगडे पर फुलस्टॉप लगा दें. वहीँ राहुल भी सॉरी बोलने से साफ़ मना कर देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *