Bigg Boss 14 : घरवालो को भारी पड़ी कविता की कैप्टेनसी, 4 सदस्य हुए नॉमिनेट

घरवालो को भारी पड़ी कविता की कैप्टेनसी, 4 सदस्य हुए नॉमिनेट

मुंबई : बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शामिल हुईं कविता कौशिक घर की नई कैप्टेन बन गई हैं. बीते एपिसोड में कविता और एजाज गहरी बातचीत करते हुए देखे जिसके बाद कविता को एहसास हुए कि लड़ाई-लड़ाई में एजाज और पवित्रा एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. इसके बाद कविता कप्तान की भूमिका में आती हैं घरवालों की ड्यूटी तय करती हैं. दरअसल कविता चाहती हैं कि उनकी कैप्टेनसी में घर थोडा आर्गनाइज्ड रहे. कविता सबको ये भी कहती हैं कि जो नियमों को नहीं मानेगा उन्हें पनिश किया जाएगा.

कविता ने शार्दुल को दी रूलबुक पढ़ने कि सलाह

कविता शार्दुल से स्मोकिंग के नियम तोड़ने को लेकर सवाल करती हैं और उन्हें बहस न करने के लिए खूब सुनती हैं. वे कहती हैं कि लड़कियों से बात करने से अच्छा है कि बैठ कर रूलबुक पढ़े. जहां एक तरफ कैप्टेन कविता और शार्दुल के बीच बहस देखने को मिली वहीँ कविता और पवित्रा के बीच भी गहमागहमी बढ़ जाती है. वहीँ घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद शार्दुल का भी शरारती अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इसी बीच शरुल जान कुमार शानू और निक्की के बीच की दूरियों को ख़त्म करते हुए दिखे. निक्की कहती हैं कि वे दोबारा फिर जान से कनेक्ट नहीं कर पाएंगी.

नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद पवित्रा पुनिया, जान कुमार शानू, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और एजाज खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए. लेकिन बिग बॉस ने घर की कैप्टेन कविता कौशिक को स्पेशल पावर दी जिसके सहारे वे किसी एक सदस्य को नॉमिनेट होने से बचा सकती हैं. कविता ने एजाज खान को चुना और वे वापस ग्रीन जोन में आ गए. घर से बेघर होने के लिए अब जान, निक्की, राहुल और पवित्रा नॉमिनेटेड हैं.

निक्की तंबोली के एक्स बॉयफ्रेंड की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले हफ्ते में कविता और नैना के अलावा कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के एक्स बॉयफ्रेंड शाहनवाज आलम की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की पूरी संभावना है. बताया जा रहा है कि मेकर्स की ओर से शाहनवाज आलम से इस मामले में बातचीत भी चल रही है. अगर ऐसा होता है तो घर में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि शो को और ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए ही मेकर्स द्वारा ऐसा फैसल लिया जा रहा है, क्योंकि घर में हम कई बार देखते हैं कि निक्की अपने एक्स को काफी याद करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *