Bigg Boss 14 : निक्की की आँख से सलमान ने उठाया जान की दोस्ती का पर्दा

Bigg Boss 14 : निक्की की आँख से सलमान ने उठाया जान की दोस्ती का पर्दा

Bigg Boss 14 : निक्की की आँख से सलमान ने उठाया जान की दोस्ती का पर्दा

मुंबई : बिग बॉस सीजन 14 में शॉकिंग ट्विस्ट आ चुका है. ट्विस्ट ये है कि निशांत मल्कानी को एक ही दिन के अंदर कैप्टेंसी पद से हटा दिया गया है. बिग बॉस निशांत मल्कानी से कहते हैं कि उन्होंने कैप्टन के पद पर रहते हुए कई गलतियां की हैं. उन्हें लगता है कि वह कैप्टेंसी के लायक नहीं हैं. बिग बॉस निशांत को कैप्टन पद से हटा देते हैं.

निक्की तंबोली ने किया नियमों उल्लघंन

इसके बाद निशांत अपनी गलतियों को लेकर जैस्मिन और अभिनव से चर्चा करते हैं. सबसे पहले निक्की तंबोली ने नियम उल्लघंन किया था जिसके बाद वे रुबीना की सलाह पर चल पड़े. दूसरी गलती कैप्टेन बनने के तुरंत बाद वो नेक्स्ट नोमिनेशंस पर चर्चा करते हुए दिखाई दिए. तीसरी गलती वो घर के सारे काम करवा रहे हैं जबकि निशांत से कहा गया था कि वो घर के काम खुद नहीं करेंगे बल्कि सबसे काम करवाएंगे. चौथी गलती, पवित्रा का देर से सोकर उठना और पांचवी गलती माइक न पहनना और इंग्लिश में बात करना. ये वो गलतियां थी जो बिग बॉस ने गिनवाई और जिसकी वजह से निशांत को कैप्टेन के पद से हटा दिया गया.

वहीँ नवरात्रि के अवसर पर घर के अन्दर का नज़ारा देखने को मिला. मशहूर बहनों की सिंगर जोड़ी प्रीति और पिंकी बिग बॉस के घर में खूबसूरत समां बांधती हुई नज़र आईं. घरवाले नवरात्र‍ि के रंग में पूरी तरह से रंगे हुए दिखेंगे. गरबा की धुन पर ट्रेडिशनल इंडियन ऑउटफिट में कंटेस्टेंट्स जमकर डांस और डांडिया खेलते नज़र आए.

निक्की तंबोली को करारा झटका

बॉलीवुड की यह सिंगर जोड़ी प्रीति और पिंकी मेहमान के तौर पर घर में एंट्री लेने वाली हैं. घर में एंट्री करते ही ये सिंगर बहनें सब को कहती हैं, ”नचा नचा कर थका देना हैं.” इस एपिसोड का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सारे घरवाले ट्रेडिशनल इंडियन कपड़ों में काफी अच्छे लग रहे थे. ‘हे शुभारम्भ’ से लेकर ‘कमरिया’ तक कई गानों पर घरवाले जमकर डांस करते हुए दिखाई दिए.

वहीँ आज के वीकेंड का वार इस बार और भी धमाकेदार होने वाला है जिससे घरवालों खासकर निक्की तंबोली को करारा झटका लगेगा. सलमान खान जान कुमार सानू को लेकर कुछ ऐसे खुलासे करेंगे, सलमान निक्की के समने उनके खास दोस्त जान कुमार की दोस्ती पर सवाल उठाते दिखेंगे. दरअसल बीते दिनों दोस्ती के बड़े बड़े दावे करने वाले जान कुमार कहते हुए नज़र आए थे के मैं पागल नहीं हु जो निक्की और राहुल को कैप्टेन बनने दूंगा.

जिसके बाद निक्की गुस्से से भड़क जाती हैं और जान से कहती हैं उन्हें अब उनकी कोई सफाई नहीं चाहिए. वह वहां से उठकर चली जाती हैं और बाथरूम में जाकर खूब रोती हैं. वह सलमान से कहती हैं कि जान कहते हैं कि दोस्त हैं दोस्त हैं, लेकिन वह दोस्त नहीं हैं, पता चल गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *