Bigg Boss 14 : Nepotism पर Target हुए जान कुमार सानू, क्या होंगे Nominate ?

Bigg Boss 14 : Nepotism पर Target हुए जान कुमार सानू, क्या होंगे Nominate ?

Bigg Boss 14 : Nepotism पर Target हुए जान कुमार सानू, क्या होंगे Nominate ?

मुंबई : बिग बॉस हाउस में आते ही टीवी वर्ल्ड की धाकड़ एक्ट्रेस कविता कौशिक फुलऑन एक्शन में आ गई हैं. कविता कौशिक ने घर में आते ही सभी घरवालों की क्लास लेनी शुरू कर दी है. दरअसल बीते एपिसोड में सलमान खान ने कविता को घर का कैप्टन बना दिया, इसलिए वे पहले दिन ही सभी सदस्यों को अपनी उँगलियों पर नाचती नज़र आईं हैं.

तीन नए सदस्यों की हुई घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया कि घर में तीन नए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. कविता कौशिक, नैना सिंह और शारदुल पंडित ने घर में दाखिल होते ही पुराने कंटेस्टेंट को टक्कर देना शुरू कर दिया है.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि सलमान खान घर के सदस्यों से नए सदस्यों में से एक नाम लेने को कहते हैं जसे रेड जोन में पवित्रा और एजाज खान के साथ रहना होगा. इस दौरान चार सदस्य नैना सिंह और चार सदस्य शारदुल पंडित का नाम लेते हैं. लेकिन इन सबके बीच रुबीना दिलैक ने कविता कौशिक का नाम लिया. इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान एक और ट्विस्ट लेकर आए. घर के अंदर एंट्री लेने वाली नई सदस्य कविता कौशिक को सीधे कैप्टन बना दिया गया.

घर में उठेगा नेपोटिजम का मुद्दा

वहीं आने वाले एपिसोड में जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाला है. दरअसल ‘बिग बॉस 14’ में नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. नॉमिनेशन में राहुल वैद्य जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं, ‘मैं जान कुमार सानू को नॉमिनेट करना चाहूंगा क्योंकि मुझे नेपोटिजम से सख्त नफरत है.’ यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं. निशांत मलकानी भी राहुल वैद्य को सुनाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने नेपोटिजम वाली बात जो बोली वह गलत थी.

वहीँ बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में नोरा फतेही और गुरु रंधावा की एंट्री होती है और मस्त माहौल बना जाता है. गुरु और नोरा घरवालों से बात करते हैं जिसके बाद नोरा मेल कंटेस्टेंट से कहती हैं कि घर में उनके दिल की रानी कौन है. इस पर घर के लड़के जवाब देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *