हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं नुसरत जहां, बेटे को गोद लिए दिखे यशदास गुप्ता

New Delhi. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। बेटे को जन्म देने के बाद से ही नुसरत लाइम लाइट में हैं। वहीं खबर है कि नुसरत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं और घर आ गई हैं। ABP की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 अगस्त को नुसरत को Bhagirathi Neotia हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिला। इस दौरान वो अपने कथित बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता के साथ नजर आईं।

वहीं यशदास गुप्ता हाथों में नुसरत के बेटे को लिए दिखे। वह बच्चे को हाथ में लिए गाड़ी में बैठते दिखे। बता दें कि यशदास गुप्ता ने ही नुसरत के बेटे को जन्म देने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि नुसरत जहां और उनका बेटा बिल्कुल हेल्दी हैं। नुसरत के बेटे का नाम भी चर्चा में बना हुआ है। खबर ये भी है कि नुसरत ने बेटे का नाम ईशान रखा है।

वहीं, नुसरत की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो उन्होंने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग शादी की थी। ये शादी तुर्की में हुई थी। हालांकि, शादी के 2 साल के अंदर ही दोनों के बीच अनबन हो गई और दोनों अलग हो गए। यहां तक कि नुसरत जहां ने इस शादी को अमान्य बताया है। उनका कहना है कि ये शादी हिंदु मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई, इसलिए ये शादी अमान्य है. उन्होंने इसे लिवइन रिलेशनशिप बताया। निखिल और नुसरत अब साथ नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *