बंगाल BJP प्रमुख का बयान, बोले – TMC की पराजय के बाद निर्वस्त्र कर जूतों से होगी पिटाई

बंगाल BJP प्रमुख का बयान, बोले - TMC की पराजय के बाद निर्वस्त्र कर जूतों से होगी पिटाई

बंगाल BJP प्रमुख का बयान, बोले - TMC की पराजय के बाद निर्वस्त्र कर जूतों से होगी पिटाई

कोलकाता : आगामी विधानसभा को लेकर पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच घमासान तेज होता दिख रहा है. इसी बीच रविवार को एक सभा के दौरान बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य के सत्तारूढ़ दल के एक कार्यकता को जूतों से मारने की बात कह दी.

उन्होंने उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, तृणमूल कांग्रेस की 2021 के विधानसभा चुनावों में पराजय होगी. इसके बाद चौराहों पर इनके कार्यकर्ताओं को निर्वस्त्र कर जूतों से पीटा जाएगा.

टीएमसी पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता लोगों से बच्चों की शिक्षा का पैसा लूट रहे हैं. घोष ने कहा, कुछ पुलिसकर्मी सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं. मैं अपनी डायरी में सब कुछ नोट कर रहा हूं. भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा करने वाले लोगों के खिलाफ 2021 के चुनावों के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

वहीँ घोष के इस बयान पर टीएमसी के सांसद कल्याण बंदोपाध्याय ने आपत्ति जताते हुए खुली चुनौती दी है. बंदोपाध्याय ने कहा, ‘अगर उनमें हिम्मत है, तो पहले मुझे जूतों से पीट कर दिखाएं, मैं उन्हें चुनौती देता हूं.’ उन्होंने भाजपा नेता को अशिक्षित और असभ्य बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *