BB 13: नहीं होगी देवोलिना की शो में वापसी, बिग बॉस के घर से बाहर हुए विकास गुप्ता

बिग बॉस 13 को लेकर दर्शकों का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन शो में नया हंगामा होता नजर आता है. इस शो में कब क्या हो जाए यह कोई नहीं जानता है और ऐसा ही कुछ बीते दिन देखा गया. वैसे तो बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार यानि संडे को किसी कंटेस्टेंट को घर से बेघर किया जाता है लेकिन कल के एपिसोड में बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाना पड़ा. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं विकास गुप्ता की जो कि कल बिग बॉस के घर से बाहर जा चुके हैं.

यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ने क्र‌िसमस के दिन घरवालों के साथ ही शो के फैंस को झटका दिया है. याद दिला दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देबोलिना भट्टाचार्य की पीठ पर चोट लगने की वजह से उन्हें शो से कुछ दिनों के लिए दूर किया गया था. जिसके बाद उनकी जगह खेलने के लिए विकास गुप्ता की घर में एंट्री हुई. विकास के घर में आने के बाद से घर का माहौल काफी बदल गया था.

लेकिन अब देबोलिना को लेकर यह खबर आ रही है कि डॉक्टर्स ने देबोलिना और आराम करने की सलाह दी है. इसी वजह से शो से अब देबोलिना का सफर खत्म हो चुका है. बता दें विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 11’ के फाइनल्स तक पहुंच चुके थे. यही नहीं उन्हें इस सीजन का मास्टर माइंड कहा जाने लगा था. जब से देबोलिना की जगह विकास गुप्ता घर में आए हैं तब से उन्हें लेकर यही कहा जा रहा है कि वह शो के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. लोगों का यही कहना था कि अगर विकास ऐसे ही खेलते रहे तो वह देबोलिना को फाइनल तक पहुंचा सकते हैं लेकिन अब उन्हें अचानक से घर से बाहर कर दिया गया.

कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि विकास गुप्ता की एकता कपूर के साथ एक थाईलैंड की ट्रिप थी और अगर वह इस वक्त घर से बाहर नहीं आते तो उनकी ट्रिप कैंसल करनी पड़ती. जिस वजह से उनके कई प्रोजेक्ट्स को नुकसान भी होता.

देबोलिना को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वो घर के अंदर होने वाली हरकतों से इतना खौंफ खा चुकी हैं कि वो दोबारा इस घर में नहीं आना चाहतीं. हालांकि विकास के जाने के बाद और देबोलिना की वापसी नहीं होने से देबोलीना की दोस्त रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा बुरा लगा है. यह खबर सुनकर रश्मि रोने लगीं और निराश हुईं.