किसे Date कर रहीं हैं बालिका वधु की छोटी आनंदी, Social Media पर हुआ खुलासा

किसे Date कर रहीं हैं बालिका वधु की छोटी आनंदी, Social Media पर हुआ खुलासा

किसे Date कर रहीं हैं बालिका वधु की छोटी आनंदी, Social Media पर हुआ खुलासा

मुंबई : काफी छोटी उम्र में सीरियल बालिका वधु में आनंदी के किरदार से मशहूर हुई आविका गौर अब तक अपने ज़बरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियाँ बटोर रहीं थी. वहीँ अपने फैन्स के लिए वे अपनी ज़िन्दगी के जुड़ा एक ख़ास तोहफा लेकर आई हैं. दरअसल अविका गौर ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म करते हुए अपनी शादी से जुड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि मिलिंद चांदवानी संग वह रिलेशनशिप में हैं.

मिलिंद चांदवानी के साथ हैं रिलेशनशिप में

अविका ने सोशल मीडिया पर रोडीज के एक्स-कंटेस्टेंट और सोशल एक्टिविस्ट मिलिंद चांदवानी के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कंफर्म कर दी है. अविका ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की और मिलिंद के साथ गोवा हॉलिडे की कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी प्रार्थना कुबूल हुई. मुझे अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया. हम सभी ऐसा पार्टनर चाहते हैं जो हमें समझे, हम पर भरोसा करे, हमारा हौसला बढ़ाए और हमारी केयर करे. लेकिन हमें लगता है कि ऐसा पार्टनर मिलना नामुमकिन है. तो मुझे यह सब सपने जैसा लग रहा है, लेकिन ये सच है. मैं आप सबके लिए प्रार्थना करूंगी. मैं चाहती हूं जैसा मैं फील कर रही हूं, वैसा आप सब भी फील करें. मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यह अनुभव कराया क्योंकि यह मेरी जिंदगी का सबसे अहम चैप्टर होने वाला है.

https://www.instagram.com/p/CHc25dIAidq/?utm_source=ig_web_copy_link

अविका गौर और मिलिंद के गोवा वकेशन की तस्वीरें हुई वायरल

वहीँ शादी को लेकर उन्होंने कहा कि नहीं-नहीं, मैं अभी शादी नहीं करने जा रही हूं. लेकिन लोग क्या कहेंगे वाले विचार तो अब जा चुके हैं. इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी. कोई मेरी दुनिया में इस इरादे से आया है कि वो इसे खुशियों से भरेगा.

सोशल मीडिया पर शेयर कि गई तस्वीरें अविका गौर और मिलिंद के गोवा वकेशन की तस्वीरें हैं. आपको बता दे कि मिलिंद चंदवानी एक आईटी प्रफेशनल और सोशल ऐक्टिविस्ट हैं. ‘रोडीज रियल हीरोज़’ में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वह ‘camp diaries’ के नाम से एक एनजीओ भी चलाते हैं, जिसके तहत वह बच्चों की शिक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *