बाहुबली नेता अनंत सिंह ने भरा नामांकन, पत्नी भी भरेगी मोकामा से ही पर्चा

बाहुबली नेता अनंत सिंह ने भरा नामांकन, पत्नी भी भरेगी मोकामा से ही पर्चा

बाहुबली नेता अनंत सिंह ने भरा नामांकन, पत्नी भी भरेगी मोकामा से ही पर्चा

पटना: लम्बे समय से जेल में बंद बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह ने बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन भरा इस दौरान अनंत सिंह ने कहा कि इस बार तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। नीतीश कुमार फेल हो जाएंगे। हम जहां भी जाते हैं सरकार उसी की बनती है। नीतीश कुमार जेल जाएंगे। अनंत ने दावा किया कि मैं इस चुनाव में एक लाख वोट से जीतने वाला हूं।

अनंत सिंह लम्बे समय से जेल में बंद थे उनके घर से एके-47 मिलने के मामले में पटना के बेऊर जेल में बंद बाहुबली नेता अनंत सिंह ने राजद के प्रत्याशी के रूप में बुधवार को पटना जिले के बाढ़ के अनुमंडल कार्यालय में मोकामा विधानसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया।

पत्नी भी मोकामा से ही भरेंगी नामांकन

अनंत सिंह के मोकामा से नामांकन करने से एक और दिलचस्प बात यह है कि इसी सीट से उनकी पत्नी नीलम देवी भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करने वाली हैं। ऐसा नहीं है कि पति-पत्नी के बीच चुनावी जंग होगी। अनंत सिंह पत्नी से पर्चा एक खास डर के चलते भरवा रहे हैं। अनंत सिंह को डर है कि उनका नामांकन रद्द हो सकता है। यह डर इसलिए है कि उनपर कई संगीन अपराध के मामले चल रहे हैं। ऐसे में किसी एक या कई मामलों की वजह से चुनाव आयोग उनका नामांकन रद्द कर सकता है।

ऐसी स्थिति से निपटने के लिए अनंत अपनी पत्नी नीलम देवी को भी मैदान में उतार रहे हैं। अगर स्क्रूटनी में अनंत सिंह का नामांकन पास नहीं हुआ तो नीलम देवी चुनाव लड़ेंगी और महागठबंधन उन्हें सपोर्ट करेगा। अगर अनंत सिंह का नामांकन खारिज नहीं होता है तो उनकी पत्नी नीलम देवी अपना नाम वापस ले लेंगी।

जेल से आए थे भरने पर्चा

अनंत सिंह लम्बे समय से बेऊर जेल में बंद है वह अपना नामांकन भरने के लिए बेऊर जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच कैदी वैन में बाढ़ पहुंचे। उनके साथ बड़ी संख्या में पुलिस के जवान थे। अनंत के आने की सूचना के बाद बाढ़ अनुमंडल कार्यालय पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। अनंत झक सफेद शर्ट और पैंट पहने तथा काला चश्मा लगाए अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। इस दौरान अनंत सिंह की हनक खूब दिखी। समर्थकों की भीड़ के बीच वह कैदी वाहन से उतरे और नामांकन दाखिल करने के लिए कार्यालय की ओर बढ़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *