आजमगढ़ में Double Murder से मचा हडकंप, चाक़ू से गोदकर उतारा मौत के घाट

आजमगढ़ में Double Murder से मचा हडकंप, चाक़ू से गोदकर उतारा मौत के घाट

आजमगढ़ में Double Murder से मचा हडकंप, चाक़ू से गोदकर उतारा मौत के घाट

आजमगढ़ : आजमगढ़ के नजीमाबाद थानाक्षेत्र में चाकु से गोदकर दो युवकों की हत्या कर दी गई. वहीँ घटना का शिकार तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है जिसका उपचार निजी चिकित्सालय में चल रहा है. जिले में तीन दिनों के अंदर पांच व्यक्तियों की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने होने शुरू हो गए हैं.

घटना निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव की है. जहां सोमवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार तीन व्यक्तियों को बदमाशों ने गोली मार दी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तीनों को परिजन निजी अस्पताल में दिखाते हुए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे गये थे.

पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन मामले से जुड़ा खुलासा करने के लिए कोई भी तैयार ही नहीं हुआ. जिला अस्पताल में दो युवक असमर (23 वर्ष) निवासी चकिया हुसैनाबाद थाना निजामाबाद, काजिम (25 वर्ष) निवासी संजरपुर थाना सरायमीर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. तीसरे युवक मुसीर (22 वर्ष) निवासी गंभीरपुर का इलाज जिले के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गोली नहीं बल्कि चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी है. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है. प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों मृतक और घायल का भी बैकग्रांउड ठीक नहीं था. मारने वाले भी बेहद क्लोज ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *