अवार्ड शो को लेकर अदनान का बड़ा बयान, शो में इस शर्त पर मिलता है अवार्ड

अवार्ड शो को लेकर अदनान का बड़ा बयान, शो में इस शर्त पर मिलता है अवार्ड

अवार्ड शो को लेकर अदनान का बड़ा बयान, शो में इस शर्त पर मिलता है अवार्ड

Spread the News

मुंबई : सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में लगातार भाई-भतीजावाद और ग्रुपिस्म को लेकर बहस जारी है. ऐसे में फिल्मों को लेकर कलाकारों में होने वाले पक्षपात और अवॉर्ड शोज में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स को लेकर भी सेलिब्रिटीज तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं.

हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स फिक्स होते हैं. कंगना के बाद फिल्म आशिकी की लीड एक्ट्रेस अनु अग्रवाल सहित कई अन्य एक्टर्स ने बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन्स में होने वाले भेदभाव का मुद्दा उठाया था. अब शेखर कपूर ने बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे ये मुद्दा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है.

अवार्ड शो को बताया समझौता

शेखर कपूर ने बॉलीवुड द्वारा किये जाने वाले अवॉर्ड फंक्शन को लेकर अपने ट्वीट में काफी कुछ लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है. अपने इस पोस्ट में शेखर कपूर ने अवॉर्ड्स को समझौता बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स क्रिएटिविटी के लिए सम्मान नहीं बल्कि एक समझौता हैं. अगर तुम मेरे लिए स्टेज पर डांस करोगे तो मैं तुम्हें अवॉर्ड दूंगा.’

उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अदनान सामी ने भी अवॉर्ड फंक्शन का एक बड़ा राज खोला है. अदनान ने बताया कि उन्हें ऐसे ही एक शो में बिना फीस के परफॉर्म करने के बदले अवॉर्ड देने का ऑफर मिला था हालांकि उन्होंने इस तरह अवॉर्ड खरीदने से इनकार कर दिया था.

फ्री में परफॉर्म के बदले मिलता अवार्ड

दरअसल, शेखर कपूर ने सीनियर जर्नलिस्ट शेखर गुप्ता का एक आर्टिकल शेयर करते हुए अवॉर्ड को मेहेज़ समझौता बताया थे. उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड क्रिएटिविटी की सराहना नहीं बल्कि एक समझौता है. अगर आप स्टेज पर डांस करोगे तो मैं आपको अवॉर्ड दूंगा’. उनके इस पोस्ट से सहमति जताते हुए अदनान ने कमेंट बॉक्स में लिखा ‘बिल्कुल सही. मैं इस तरह के समझौते का अनुभव कर चुका हूं जहां वो लोग चाहते थे कि मैं उनके लिए फ्री मैं परफॉर्म करूं जिसके बदले मुझे अवॉर्ड मिलता. मैंने उनसे कहा कि मैं कभी अवॉर्ड नहीं खरीदूंगा. मेरी गरिमा और सेल्फ रिस्पेक्ट ही है जो मैं अपनी कब्र में लेकर जाऊंगा’.

बता दें इससे पहले कंगना रनौत ने भी आरोप लगाते हुए कहा था कि कई एक्टर अपने स्टारपावर के दम दिखाने के लिए ट्रॉफीज खरीद लेते हैं और जो काबिल एक्टर होते हैं उन्हें उनका अधिकार नहीं मिलता.


Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *