कंगना का स्टैंड लेते अनिल विज का सवाल – मुंबई शिवसेना के पिताजी की है ?

कंगना का स्टैंड लेते अनिल विज का सवाल - मुंबई शिवसेना के पिताजी की है ?

कंगना का स्टैंड लेते अनिल विज का सवाल - मुंबई शिवसेना के पिताजी की है ?

मुंबई : सुशांत सिंह की मौत के मामले को लेकर बेबाकी बयान एने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत आज कल सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) को भी मुंबईवासियों के लिए एक धब्बा बताया था. उनके इस बयान से बेहद खफा शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना की आलोचना करते हुए ट्वीट कर धमकी दी थी.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा कि सांसद संजय राउत ने कंगना को नम्रता भरे शब्दों से समझा दिया है. अगर फिर भी वो यहां आती हैं तो हम उसका मुंह तोड़ देंगे. मैं गृह मंत्री से मांग करता हूं कि कंगना रनौत के खिलाफ राज द्रोह का केस दर्ज हो.’

इस पर कंगन का स्टैंड लेते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शिवसेना नेता को सलाह दी है. विज ने कहा कि मुंबई शिवसेना का खानदानी प्रदेश है या फिर उनके पिताजी का है. मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां पर जा सकता है. उन्‍होंने आगे कहा कि जो भी लोग इस प्रकार की धमकियां देते हैं, उनपर कार्रवाई होनी चाहिए.

अनिल विज ने कहा कि आप किसी का गला नहीं दबा सकते, आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते. वैसे तो मोमबत्‍ती बिग्रेड बात-बात पर सड़कों पर आ जाती है. इस मामले में अभी तक वे लोग क्यों चुप हैं? अपने मेडल क्यों वापस नहीं कर रहे? विज ने कहा कि कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया करवानी चाहिए और जो वह करना चाहती हैं, उन्‍हें वह करने की इजाजत मिलनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *