लालू परिवार के खिलाफ चुनावी दंगल में कूदीं ऐश्‍वर्या राय, बढ़ी तेजप्रताप यादव की मुश्किल

लालू परिवार के खिलाफ चुनावी दंगल में कूदीं ऐश्‍वर्या राय, बढ़ी तेजप्रताप यादव की मुश्किल

लालू परिवार के खिलाफ चुनावी दंगल में कूदीं ऐश्‍वर्या राय, बढ़ी तेजप्रताप यादव की मुश्किल

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े और हसनपुर विधानसभा से सीट से राजद उम्मीदवार तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्‍वर्या राय पहली बार चुनावी दंगल में कूदीं गई। उन्होंने छपरा जिले के परसा विधान सभा क्षेत्र में बुधवार को अपने पिता चंद्रिका राय के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद को हराईए और तीर छाप पर मुहर लगाइए। इस बार भी मुख्‍यमंत्री नीतीश जी को ही बनाईए। ऐश्‍वर्या ने अपील करते हुए कहा कि, मेरे पिता चंद्रिका राय को अपना वोट देकर जीताईए। उन्‍होंने लोगों से इमोशनल कनेक्‍ट करते हुए कहा कि मैं आपके बीच भी आऊंगी। ऐश्‍वर्या ने मंच पर मौजूद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। ऐश्‍वर्या का संबोधन छोटा रहा मगर यह साफ हो गया कि जदयू ऐश्‍वर्या राय के साथ लालू परिवार के व्‍यवहार को लेकर चुनाव मैदान में जाएगी।

तेज प्रताप यादव ने बदली थी अपनी सीट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्‍वर्या राय और तेज प्रताप यादव का तलाक प्रकरण अभी अदालत में चल रहा है। शादी के महज छह महज छह माह बाद ही तेज प्रताप ने परिवार के विरोध में जाकर अदालत में तलाक की अर्जी दे दी थी। इसके बाद भी ऐश्‍वर्या राबड़ी के सरकारी आवास में ही रह रही थीं। एक रोज रात में ऐश्‍वर्या राबड़ी आवास से रोती हुई निकली थी और उन्होंनें राबड़ी देवी पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया था। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्‍वर्या तेज प्रताप के खिलाफ महुआ विधान सभा सीट से चुनाव मैदान में उतर सकतीं हैं। तेज प्रताप यादव ने इन्ही कयासों की वजह से अपनी सीट भी बदल डाली। अब वे समस्‍तीपुर जिला के हसनपुर से चुनाव मैदान में हैं।

सीएम नितीश ने साधा लालू परिवार पर निशाना

छपरा जिले के परसा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐश्वर्या राय का मुद्दा उठाते हुए कहा कि- पढ़ी-लिखी लड़की के साथ इतना गंदा व्यवहार किया गया है। उन्होंने कहा कि 15 साल के जंगल राज को सभी ने देखा है। हम सिर्फ काम में विश्वास करते है। काम करने के बाद ही आपके पास आते हैं। अगली बार अगर आप मौका देते हैं तो हर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट, गांव के सफाई का कार्य होगा। कई गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ा जाएगा। सभी शहर व बाजार से बाइपास बनेगा व उसके नहीं रहने के कारण फ्लाई ओवर भी बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *