आगरा में चेकिंग के लिए रोकने पर सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, आरोपी फरार

आगरा में चेकिंग के लिए रोकने पर सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, आरोपी फरार

आगरा में चेकिंग के लिए रोकने पर सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, आरोपी फरार

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को खनन माफियाओं ने ट्रक्टर से कुचलकर एक सिपाही की हत्या कर दी. सिपाही ने अवैध रेत से भरे ट्रक्टर के ड्राईवर को रोकने की कोशिश की तो ड्राईवर ने सिपाही पर ट्रक्टर चढ़ा दिया. आरोपी ड्राईवर ट्रक्टर ट्रौली छोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया.

आगरा के खेरागढ़ थाना क्षेत्र के गांव सोन के बड़ा नगला के पास पांच-छह ट्रैक्टर ट्राली आते दिखाई दिए. गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने का प्रयास किया. अन्य पुलिसकर्मी भी पास ही खड़े थे. तभी ट्रैक्टर ड्राइवर ने सिपाही सोनू पर गाड़ी चढ़ा दी. इसके बाद फायरिंग करते हुए साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवरों के साथ फरार हो गया. सिपाही सोनू अलीगढ़ का रहने वाला था. हाल ही में उसकी शादी हुई थी.

ग्रामीणों की मदद से पुलिसकर्मियों ने सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर ट्राली राजस्थान की ओर से आया था. हाईवे के टोल प्लाजा और सैयां चौराहा को बचाने के लिए गांव के लिंक रोड से निकल रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी अस्पताल व घटनास्थल पहुंच गए हैं.

एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे ने कहा कि सैयां थाना क्षेत्र में आज एक दुखद घटना हुई है. खनन माफिया पर नकेल कसने के लिए जिले में टीमों का गठन किया गया था. सुबह करीब पांच बजे पांच-छह ट्रैक्टर सैयां से खेरागढ़ की तरफ आते हुए दिखाई दिए, जिनका पीछा किया गया. गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया. लेकिन खनन माफिया के गुर्गों ने मारने के नीयत से सोनू पर गाड़ी चढ़ा दिया. आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार टीमें दबिश दे रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *