कॉलेज पहुंची छात्रा को प्रेमी ने ही मारी गोली, पहले चाक़ू से किया था वार

कॉलेज पहुंची छात्रा को प्रेमी ने ही मारी गोली, पहले चाक़ू से किया था वार

कॉलेज पहुंची छात्रा को प्रेमी ने ही मारी गोली, पहले चाक़ू से किया था वार

जयपुर : राजस्थान के जयपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां परीक्षा देने गई एक छात्रा को उसके ही प्रेमी ने गोली मार दी. बेरहम युवक ने पहले युवती पर चाक़ू से वार किया उसके बाद देशी कट्टे से तीन गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब एक छात्रा शनिवार सुबह आदर्श नगर स्थित वैदिक कन्या कॉलेज में परीक्षा देने आई थी. वह बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा थी. घटना को अंजाम देकर हमलावर युवक घटनास्थल पर ही पुलिस के आने तक खड़ा रहा. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया.

मौके पर पहुंचे थानाधिकारी अरूण सिंह ने बताया छात्रा करीब सवा 10 बजे परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर आई. कॉलेज से कुछ दूरी पहुचते ही आरोपी विष्णु चौधरी उसका पहले से इंतजार कर रहा था. कहासुनी के बाद आरोपित विष्णु चौधरी ने अपनी जेब से चाकू निकालकर गरिमा पर वार कर दिया. लहुलुहान हालत में गरिमा सडक़ पर गिर गई, तभी विष्णु ने लोगों को अपनी ओर आते देखकर जेब से देशी कट्टा निकाला और गरिमा को गोली दाग दी. फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार जब्त कर लिए हैं. वहीँ पुलिस घायल छात्रा को लेकर अस्पताल पहुची जहां उसने दम तोड़ दिया. वारदात के पीछे की वजह का खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस ने आशंका जताई है कि मामला प्रेम प्रसंग का है जिसके चलते युवक ने घटना को अंजाम दिया. इलहाल पुलिस ने दोनों के फोन जब्त कर काल डिटेल खंगाल रही है. जिससे दोनों के बीच के संबंधों का खुलासा हो सकता है. साथ ही पुलिस हत्या व अवैध हथियार के बारे में आरोपित से पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *