युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या की कोशिश, फिर तेज़ाब डालकर जलाया

युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या की कोशिश, फिर तेज़ाब डालकर जलाया

युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या की कोशिश, फिर तेज़ाब डालकर जलाया

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपराध दिन-पर-दिन बढ़ता जा रहा है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम ही साबित होती है. ताजा मामला बहरिया थाना क्षेत्र का है जहां संदिघ्ध अपराधियों ने युवक को पत्थर कुचलकर मारने की कोशिश की और फिर साबुत न मिले इसलिए तेजाब से जला दिया गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद पीड़ित को एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

टवेरा वाहन खरीदने के लिए 40 हजार रुपये लेकर निकला था

बहरिया थाना इलाके के जुगनीडीह में रमेश यादव का 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार रहता है. अमित के परिवार वालों की मानें तो वह टवेरा वाहन खरीदने के लिए सोमवार की शाम करीब सात बजे घर से निकला था. उसके पास 40 हजार रुपये थे. और रुपये का वह इंतजाम करने गया था. परिवार के लोगों ने बताया कि अमित का मोबाइल रात आठ बजे बंद हो गया. इससे वह परेशान हो गए. तलाश भी होने लगी.

रात में बहरिया के मनसैता नाले पर बने पुल के निकट अमित पर जानलेवा हमला किया गया. बदमाशों ने उसे घेरकर ईंट-पत्‍थरों से मारकर अधमरा कर दिया. इसके बाद उस पर तेजाब भी फेंकने के बाद बदमाश फरार हो गए. सुबह अमित का शव मनसैता नाले के समीप ग्रामीणों ने देखा तो तत्‍काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची और गंभीर अवस्‍था में अमित को शहर के स्‍वरूपरानी नेहरू (एसआरएन) अस्‍पताल में भर्ती कराया. वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अमित के परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों ने पूछताछ कर रही है. सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे. घटनास्‍थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों की तलाश कर रही है. फिलहाल अभी यह नहीं पता चल सका है कि अमित की हत्‍या करने की किसने और क्‍यों कोशिश की. पुलिस इसका पता लगा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *