दुकान पर सामान लेने के बहाने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली, आरोपी फरार

दुकान पर सामान लेने के बहाने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली, आरोपी फरार

दुकान पर सामान लेने के बहाने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली, आरोपी फरार

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरूवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. बेख़ौफ़ अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद थे कि आरोपियों ने युवक के घर जाकर उसे गोली मार दी. पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के पीछे कारणों की जांच कर रही है.

घटना जिला बुलंदशहर की है जहां आज सुबह थाना सिकंदराबाद क्षेत्र के मोहल्ला खत्री वाड़ा में राहुल नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस समय राहुल की हत्या की गई राहुल अपने घर पर मौजूद था. राहुल के पिता का कहना है, कि आज सुबह बार-बार दो लोग घर पर परचून का सामान मांगने आ रहे थे. दरअसल राहुल और उसके पिता मोहल्ला खत्रीवाडा में ही किराना की दुकान करते हैं.

राहुल के पिता का आरोप है कि दो लोग बार-बार सुबह घर पर किराने का सामान मांगने आए, पहले तो राहुल ने किराने का सामान देने से मना कर दिया लेकिन जब दोनों युवकों ने मजबूरी जताते हुए कहा कि उन्हें अभी जरूरी आवश्यकता है, तो राहुल दोनों युवकों को सामान देने के लिए दुकान खोलने के लिए जाने लगा. जैसे ही राहुल अपने घर से बाहर निकला वैसे ही युवकों ने राहुल को घर के गेट पर ही गोली मार दी.

पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या के पीछे कारण का नहीं पता लग पाया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने राहुल की गोली मारकर हत्या की है, आरोपी फरार है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर हत्या के पीछे कारणों का पता लगाया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *