युवक ने 65 साल की बुजुर्ग महिला से किया दुष्कर्म

रुड़की में सगाई में आए एक युवक ने घर में बुजुर्ग महिला को अकेला पाकर उससे दुष्कर्म कर दिया और फरार हो गया। महिला ने घटना की जानकारी अपनी बेटी को दी। बेटी ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही बुजुर्ग महिला का मेडिकल कराया है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में एक युवक की 25 दिसंबर को सगाई थी।

सगाई में उसका रिश्तेदार ज्वालापुर निवासी एक युवक भी आया था। आरोप है कि युवक रात में पड़ोस में अकेली रहने वाली एक 65 वर्षीय बुजुर्ग के घर में घुस गया। युवक ने बुजुर्ग को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया।साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित बुजुर्ग महिला ने अगले दिन घटना की जानकारी अपने बेटी को दी। बेटी ने अपनी मां के घर पहुंचकर जानकारी ली।

साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ सोमवार को कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है।जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बाबत आरोपी युवक के रिश्तेदारों से भी जानकारी ली जा रही है, वहीं पीड़ित बुजुर्ग महिला का मेडिकल कराया गया है।