प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या

यूपी के प्रयागराज में सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। रविवार सुबह जानकारी होने पर इसीपुर सेवयत गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। एक साथ पांच लोगों की हत्या से गांव में तनाव है। एहतियातन भारी पुलिस फोर्स गांव में तैनात है। डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। हत्या की वजह लूट या फिर रंजिश हो सकती है। पुलिस इन्हीं दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

सोरांव के युसुफपुर गांव निवासी विजय शंकर तिवारी गुजरात के सूरत में प्राइवेट नौकरी करते थे। उनका बेटा सोनू विक्रम चलाता था। वह यहां पत्नी सोनी और बेटे और बेटी के साथ रहता था। विजय शंकर इन दिनों नए साल पर घर आए हुए थे। शनिवार रात पांच लोग खाने के बाद घर में सोए हुए थे। सुबह काफी देर तक विजय शंकर के घर का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ। गांव के लोग विजय शंकर के घर पहुंचे तो अंदर सभी के खून से लथपथ शव देखकर लोग सन्न रह गए।

आपसी रंजिश हो सकती है हत्‍या की वजह

वहीं, सूचना पर सीओ सोरांव, एसपी गंगापार, एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वॉयड और फिल्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची और छानबीन की। घटनास्थल को देखकर आशंका जताई जा रही है कि रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया होता तो मासूम बच्चों का कत्ल न किया गया होता। पुलिस के आला अधिकारी भी छानबीन कर रहे हैं। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है।