8 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, घर से सौ मीटर की दूरी पर मिला शव

8 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, घर से सौ मीटर की दूरी पर मिला शव

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में 8 साल के बच्चे का अपहरण कर गला दबाकर हत्या कर दी गई. बच्चे का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया. हत्या कर बच्चे का शव को धान के पुआल में छुपाया गया था. वहीँ परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि बच्चे के लापता होने पर घरवालों ने पुलिस को सूचित किया था, साथ ही अपहरण की आशंका भी जताई थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

घर के बाहर खेल रहा था प्रिंस

घटना बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के चौसड़ गांव की है. गांव निवासी राजेश कुशवाहा प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं. उनका 8 साल का इकलौता बेटा प्रिंस कुशवाहा कक्षा चार का छात्र था. वह सोमवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था. लेकिन, करीब 10 बजे अचानक गायब हो गया. परिजन ने गांव व आसपास तलाश की. दोपहर तक जब उसका कुछ पता नहीं चला तो परिजन ने ओरन चौकी से लेकर बिसंडा थाने तक बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए सूचना दी. लेकिन, पुलिस ने कोई पहल नहीं की. देर रात मामला कुछ नेताओं तक पहुंचा तो सीओ आनंद कुमार पांडेय और थानाध्यक्ष नीरेंद्र प्रताप सिंह गांव पहुंचे और छानबीन की. लेकिन, रात में प्रिंस का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

तालाब के पास मिला बच्चे का शव

घटना के अगले दिन मंगलवार को गांव के बहार तालाब के पास बच्चे का शव मिला तो हडकंप मच गया. जिसके बाद तलाश शुरू की गई तो बच्चे का शव बरामद किया गया. मृतक बच्चे के पिता का कहन है कि पुलिस सक्रियता दिखाती तो उनके बेटे को बचाया जा सकता था. क्योकि बच्चे को अगवा कर गांव में ही कहीं रखा गया था. सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे हैं. परिवार सहित पूरे गांव में शोक की लहर है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *