हाथरस : 6 वर्षीय रेप पीड़िता की अस्पताल में मौत, शव रखकर परजनों का प्रदर्शन जारी

हाथरस : 6 वर्षीय रेप पीड़िता की अस्पताल में मौत, शव रखकर परजनों का प्रदर्शन जारी

हाथरस : 6 वर्षीय रेप पीड़िता की अस्पताल में मौत, शव रखकर परजनों का प्रदर्शन जारी

हाथरस : हाथरस में 20 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के बाद मौत का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ की एक दरिंदों ने एक और वारदात को अंजाम दे दिया. हाथरस के सादाबाद क्षेत्र निवासी 6 वर्षीय नाबालिग के साथ अलीगढ़ में रेप की घटना हुई थी. इलाज के लिए उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लड़की की मौत हो गई है. घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है.

शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन

घटना से गुस्साएं परिजन शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहें हैं. परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सही आरोपी को नहीं पकड़ा है.

पिता की मांग – सही आरोपी को गिरफ्तार करे

दरअसल, बच्ची के पिता का कहना है कि तीन महीने पहले मेरी दो लड़कियों को उसकी मौसी अपने घर लेकर गई थी. वहां पर मौसी के लड़के ने लड़की के साथ रेप किया. मेरी मांग है कि पुलिस मेरी बड़ी लड़की को वापस लाए और सही आरोपी को गिरफ्तार करे. इस मामले में पुलिस ने गलत लड़के को गिरफ्तार किया है, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है. साथ बच्ची के पिता ने इगलास के एसओ पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार किया जाए और इगलास के एसओ को सस्पेंड किया जाए.

मामले पर सादाबाद के डीएसपी ब्रम्हम सिंह ने कहा कि लड़की की मां की मौत हो गई थी. इसके बाद वह अपनी मौसी के साथ रहती थी. मौसी के लड़के ने घटना को अंजाम दिया है. इगलास के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. मौके पर अलीगढ़ के एएसपी भी मौजूद हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *