इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 सदस्य हुए नॉमिनेटेड

वैसे तो बिग बॉस  हमेशा ही खबरों में बना रहता है। लेकिन इस सीजन 13 ने कुछ खास सुर्खियां बटोरी । एक तो ये है कि काफी समय बाद बिग बॉस के घर में किसी कॉमनर को नहीं बुलाया गया है, इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा सिर्फ जाने माने चेहरे ही बने।

साल का आखिरी दिन भी बिग बॉस के घर में खास रहा।’बिग बॉस 13′  में नए साल के जश्न के बाद घरवालों ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया। इस बार नॉमिनेशन की प्रकिया थोड़ी अलग थी। घरवालों ने लिविंग एरिया में एक दूसरे के चेहरे पर मुहर लगाकर घर से बेघर करने की वजह बताई। इस प्रक्रिया के दौरान घरवालों का खूब झगड़ा भी हुआ।

बता दें कि इस बार घर से छह लोगों नॉमिनेट हुए। नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला,माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई हैं। इन सदस्यों में से रश्मि देसाई को छोड़कर सभी सदस्यों को घरवालों के वोट के आधार पर नॉमिनेट किया गया। जबकि रश्मि देसाई को शहनाज कौर गिल ने सीधे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने शहनाज कौर गिल को बतौर कैप्टन विशेषाधिकार दिया था कि वह किसी एक सदस्य को सीधा घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करें। खास बात है कि शहनाज ने रश्मि को सिद्धार्थ की वजह से नॉमिनेट किया। शहनाज ने कहा- ‘पहली वजह तो ये है कि मुझे लगता कि तुम मुझसे झूठा प्यार करती हो। दूसरा ये कि तुम मेरे दोस्त से दूर रहो। उसके खिलाफ मैं एक शब्द भी नहीं सुन सकती। वरना मुंह तोड़ दूंगी।

नॉमिनेशन प्रक्रिया के अलावा भी खाना बनाने की ड्यूटी को लेकर घरवाले एक दूसरे से लड़ते नजर आए। खाने को लेकर माहिरा का झगड़ा विशाल और रश्मि देसाई से हुआ। रश्मि ने माहिरा पर आरोप लगाया कि आपकी ड्यूटी में न तो खाना समय पर मिलता है और न ही ब्रेकफास्ट। वहीं दो रोटी कम बनाने को लेकर माहिरा और विशाल का झगड़ा हुआ।

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि आने वाले वीकेंड के वॉर में शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान किस घरवाले की क्लास लेते हुए नज़र आते है और घर का कौन सा सदस्य बेघर होता है।