गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, 14वीं मंजिल से गिरा 5 साल के मासूम

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, 14वीं मंजिल से गिरा 5 साल के मासूम

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, 14वीं मंजिल से गिरा 5 साल के मासूम

गाजियाबाद : गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की पॉश वीवीआइपी सोसाइटी में उस समय हडकंप मच गया जब महज 5 साल के मासूम कि 14वीं मंजिल से गिरने के मौत हो गई. पड़ोस में रह रहें लोगों ने आनन् फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डोक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत हादसे का शिकार हुआ 5 बर्षीय बच्चा तेजस्व चरण, गाजियाबाद के ही एक स्कूल का छात्र था. वह एलकेजी क्लास में पढ़ता था. तेजस्व, राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश सोसायटी वीवीआइपी में अपने माता-पिता के साथ चौदहवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था. मौके पर मौजूद सोसायटी की एक महिला चश्मदीद से मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की मां बतौर नर्स काम करती हैं, जबकि बच्चे के पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं. पिता, कोरोना काल के दौरान फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं.

शुक्रवार देर शाम हादसे के समय बच्चे के माता-पिता बाहर थे. बच्चे की मां जॉब पर गई थी, जबकि बच्चे के पिता बच्चे की मांग पर खाने का सामान लाने नीचे आए थे. उसी दौरान बच्चा हादसे का शिकार हो गया. बच्चा बाथरूम से एक स्टूल उठा कर फ्लैट की बॉलकनी में आ गया और स्टूल पर चढ़ कर नीचे झांकने लगा. नीचे झांकने के दौरान अचानक स्टूल का बैलैंस बिगड़ा और बच्चा 14वीं मंजिल से नीचे आ गिरा. घटना के बाद से बच्चे का परिवार बेहद शोक में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *