BJP नेता की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार, थाने के सामने मारी थी गोली

BJP नेता की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार, थाने के सामने मारी थी गोली

BJP नेता की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार, थाने के सामने मारी थी गोली

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस स्टेशन के सामने भारतीय जनता पार्टी के नेता मनीष शुक्ला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने बताया कि मनीष शुक्ला के परिवार की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया, ‘FIR में 7 लोगों के नाम हैं, जिसमें खुर्रम और गुलाब शेख का नाम भी शामिल है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.’ फिलहाल मनीष शुक्ला की हत्या के आरोप में पुलिस ने खुर्रम और गुलाब शेख को हिरासत में ले लिया है. साथ ही दोनों से पूछतांछ कर रही है. पुलिस का दावा है मुमकिन है कि आपसी रंजिश हो जिसके चलते मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या की गई हो. फिलहाल मामले में जांच पड़ताल जारी है. टीएमसी के मंत्री ने दावा किया था कि मनीष शुक्ला की बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोली मारकर हत्या की है.

बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है ताकि पता लगाया जा सके कि इसके पीछे की वजह क्या है. पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि क्या इसके पीछे राजनीतिक वजह है या कोई लेनदेन का मामला जुड़ा हुआ है. अभी सीआईडी मामले की जांच कर रही है, लेकिन परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने इस सिलसिले में राज्यपाल से भी अपील की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *