Bhiwandi में इमारत ढहने से 10 लोगों की मौत, Rescue में जुटी NDRF की टीम

Bhiwandi में इमारत ढहने से 10 लोगों की मौत, Rescue में जुटी NDRF की टीम

भिवंडी में इमारत ढहने से 10 लोगों की मौत, Rescue में जुटी NDRF की टीम

मुंबई : भिवंडी में तीन मंजिला इमारत ढहने से अब तक करीब 10 लोगों की मौत हो गई. हादसा धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके का है जहां अभी भी करीब 20 से 25 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि हादसा सुबह करीब 3 बजकर 40 मिनट पर हुआ. स्थानीय निवासी और दमकल विभाग राहत कार्य मे जुटा है. एनडीआरएफ भी घटना स्थल पर पहुंच चुकी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलानी नामक इस बिल्डिंग के मलबे से अब तक 20 लोगों को निकाला जा चुका है.

घटनास्‍थल पर बचाव कार्य में जुटी एनडीआरएफ (National Disaster Response Force) की टीम के अनुसार अब तक मलबे में फंसे 20 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है जबकि कम से कम 20-25 लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका है.

हादसे को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट के जरिये अपनी संवेदना जाहिर करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र के भिवंडी इलाके में इमारत गिरने की घटना में जानमाल का नुकसान काफी दुखद है. दुख की इस घड़ी में पीड़ितों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत ढहने से दुखी शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्‍थ होने की प्रार्थना की. पीएम मोदी ने कहा कि बचाव अभियान चल रहा है और प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *